Home Entertainment Elvish Yadav के लाखों फैन्स के लिए बैड न्यूज, सांप के जहर वाली पार्टी के संबंध में ED ने जारी किया समन

Elvish Yadav के लाखों फैन्स के लिए बैड न्यूज, सांप के जहर वाली पार्टी के संबंध में ED ने जारी किया समन

by Live Times
0 comment
Elvish Yadav के लाखों फैन्स के लिए बैड न्यूज, सांप के जहर वाली पार्टी के संबंध में ED ने जारी किया समन

Elvish Yadav News: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने यूट्यूबर एल्विश यादव के लिए सांप के जहर वाली पार्टी के संबंध में नया समन जारी किया है. एल्विश को समन भेजकर 23 जुलाई को पूछताछ के लिए लखनऊ बुलाया गया है.

10 July, 2024

Elvish Yadav News: यूट्यबूर एल्विश यादव (YouTuber Siddharth Yadav alias Elvish Yadav) की मुश्किलें बढ़ाने वाली खबर आ रही है. दरअसल, प्रर्वतन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने उन्हें लेकर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए समन जारी किया है. समाचार एजेंसी PTI के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने यूट्यूबर सिद्धार्थ यादव उर्फ ​​एल्विश यादव को उनके द्वारा आयोजित पार्टियों में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ के लिए 23 जुलाई को तलब किया है.

केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने मई, 2024 में एक मामला दर्ज किया था. इसमें उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) जिले में पुलिस द्वारा एल्विश यादव और संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ दायर एक प्राथमिकी और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के तहत आरोप लगाए थे.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

17 मार्च को हुआ था गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि एल्विश यादव को इस सप्ताह लखनऊ स्थित ED कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने अपनी विदेश यात्रा और वर्क कमिटमेंट्स के कारण समन को स्थगित करने की मांग की. अब उन्हें 23 जुलाई को ED के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है. कहा जा रहा है कि एल्विश यादव से कथित रूप से जुड़े हरियाणा के गायक राहुल यादव उर्फ ​​राहुल फाजिलपुरिया से इस सप्ताह ED ने पूछताछ की थी. आगे की पूछताछ के लिए उन्हें फिर बुलाया जा सकता है. गौरतलब है कि एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने पार्टियों में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के संदिग्ध उपयोग की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था.

बिग बॉस ओटीटी 2 का विजेता है एल्विश

बता दें कि 26 वर्षीय यूट्यूबर एल्विश यादव रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boass OTT 2) का विजेता भी है. शिकायतों के बाद नोएडा पुलिस ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले की जांच लगातार जारी है.

यह भी पढ़ेंः BOLLYWOOD HALF-YEARLY BO REPORT: बॉक्स ऑफिस पर ‘कल्कि 2898 एडी’ ने फूंकी नई जान, इन फिल्मों ने किया निराश

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00