Home Entertainment Box Office पर जारी है Crew की उड़ान, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

Box Office पर जारी है Crew की उड़ान, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

by Preeti Pal
0 comment
crew

Crew Box Office Collection: कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू की फिल्म ‘क्रू’ 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अब तक अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है.

16 April, 2024

Crew Box Office Collection: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon), तब्बू (Tabu), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जैसे कलाकारों से सजी फिल्म ‘क्रू’ (Crew) पिछले महीने की 29 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को थिएटर्स में लगभग 3 हफ्ते हो रहे हैं. ऐसे में ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का कलेक्शन 75 करोड़ रुपये के पार हो चुका है.

Crew Box Office Collection

शुरुआत से ही करीना कपूर की फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर लोगों का दिल जीत रही है. हालांकि, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज के बाद ‘क्रू’ की कमाई धीमी जरूर पड़ी है. इसके बावजूद भी ‘क्रू’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 76.57 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. साथ ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड 131.96 करोड़ की कमाई कर ली है. अगर इसी तरह ये फिल्म थिएटर्स में टिकी रही तो जल्द ही ये 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी.

Crew Story

राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को एकता कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है. करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म ‘क्रू’ की कहानी 3 एयर होस्टेस की जिंदगी को दिखाती है. तीनों ऐसी एयरलाइंस के लिए काम करती हैं जो पूरी तरह से कंगाल हो जाती है. 6 महीने से तीनों को सैलरी नहीं मिली, जिसके बाद उन्हें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. कहानी में मोड़ तब आता है जब तीनों पैसों के लिए गैरकानूनी काम में हाथ डालती हैं.

यह भी पढ़ेंः Breakup Song: बॉलीवुड के ये 5 ब्रेकअप सॉन्ग बने टूटे दिलों की आवाज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00