Home National Galaxy Apartment Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, अनमोल बिश्नोई के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी

Galaxy Apartment Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, अनमोल बिश्नोई के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी

by Live Times
0 comment
Galaxy Apartment Firing Case

Galaxy Apartment Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है.

27 April

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) से पंगा लेना गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में बैठे उसके भाई अनमोल को भारी पड़ गया है. दरअसल, मुंबई के बांद्रा में 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी वाले मामले में शुक्रवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी किया गया है, जिसको लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ शुक्रवार को लुकआउट सर्कुलर (LOC) जारी किया गया है.

अनमोल बिश्नोई के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ (LOC) जारी

अधिकारी ने बताया कि पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में ले सकती है, जो फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद है और मामले में सख्त महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (Maharashtra Control of Organised Crime Act) (मकोका) लागू करने पर भी विचार कर रही है. साथ ही अधिकारी ने बताया कि अनमोल बिश्नोई ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी और जांच में उसकी भूमिका भी सामने आई है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एलओसी (LOC) जारी किया है. और अधिकारी ने कहा कि अमोल और लॉरेंस बिश्नोई को इस केस में वांटेड आरोपितों के तौर पर नामित किया गया है. अनमोल बिश्नोई कनाडा में रहता है और अमेरिका की यात्रा करता है. हालांकि उसकी फेसबुक पोस्ट का आईपी एड्रेस, जिससे उसने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी, पुर्तगाल का पाया गया.

15 मार्च को आरोपितों को दी देशी पिस्टल

पुलिस के अनुसार बिहार के रहने वाले कथित शूटर विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) को सोनू कुमार, सुभाष चंदर बिश्नोई (37) और अनुज थापन (32) के साथ गिरफ्तार किया गया है. दोनों ने 15 मार्च को आरोपितों को दो देशी पिस्टल और कारतूस उपलब्ध कराए थे. पुलिस के अनुसार, सोनू बिश्नोई और थापन पंजाब में लॉरेंस बिश्नोई के मूल स्थान के करीब फाजिल्का के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया, “पंजाब के गंगापुर में दर्ज गोलीबारी के एक मामले में लॉरेंस और अनमोल बिशोई के साथ ये दोनों भी आरोपित थे.

यह भी पढ़ें – Amar Singh Chamkila कर रही है नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड, इम्तियाज अली ने फिल्म की सक्सेस पर की बात

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00