Home National क्यों फरार था ‘भोले बाबा’ का खास देव प्रकाश मधुकर? अब सामने आया चौंकाने वाला राज

क्यों फरार था ‘भोले बाबा’ का खास देव प्रकाश मधुकर? अब सामने आया चौंकाने वाला राज

by Live Times
0 comment
hathras satsang case baba baba dev prakash madhukar missing since July 1 sensational secret revealed

Dev Prakash Madhukar : हाथरस में सत्संग स्थल पर भगदड़ के बाद सेवादार देवप्रकाश मधुकर फरार चल रहा था. शुक्रवार रात को यूपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

06 July, 2024

Hathras Stampede Case : हाथरस में सत्संग स्थल पर हुए हादसे का मुख्य आरोपी सेवादार देवप्रकाश मनरेगा में तकनीकी सहायक के पद पर ब्लॉक शीतलपुर में तैनात है. यह भी जानकारी मिली है कि वह 20 गांवों का कार्य देख रहा था. हैरत की बात यह है कि वह 01 जुलाई से बिना बताए अनुपस्थित चल रहा था. यह भी कहा जा रहा है कि वह बिना बताए सत्संग के आयोजनों में लिप्त रहता था. यह भी जानकारी मिली है कि हादसे का मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर पुलिस से बचने के लिए दिल्ली भाग गया था, लेकिन देर रात उत्तर प्रदेश ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने नहीं दिया आधिकारिक बयान

एक अधिकारी ने नाम बताने की शर्त पर कहा कि मधुकर को दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से हिरासत में ले लिया है. हालांकि अभी तक पुलिस ने ऑफिशियल रूप से सत्संग के मुख्य सेवादार मधुकर की गिरफ्तारी को लेकर एलान नहीं किया है. एपी सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा कि हमने देवप्रकाश मधुकर ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. वकील आगे कहा कि हमने पहले ही कहा था कि हम अंतरिम जमानत के लिए अप्लाई नहीं करेंगे, क्योंकि हमने कुछ गलत नहीं किया है.

क्या मधुकर का पुलिस बयान दर्ज करेगी?

पुलिस के सामने मेरे मुवक्किल का पुलिस बयान दर्ज कर सकती है, लेकिन पुलिस को भी उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए. साथ ही उनके साथ कुछ गलत न हो. एपी सिंह ने कहा कि मधुकर जांच में शामिल होंगे और कार्यक्रम में मौजूद असामाजिक तत्वों के बारे में जानकारी साझा करेंगे. आपको बताते चलें कि उत्तर पुलिस ने मधुकर की सूचना देने वाले के लिए एक लाख का इनाम रखा था.

ये भी पढ़ें- खराब मौसम बना बाधा, रोकी गई अमरनाथ यात्रा; तीर्थयात्रियों को जम्मू से कश्मीर घाटी जाने की नहीं मिल रही अनुमति

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00