Home Sports Wimbledon Centre Court में सचिन तेंदुलकर को मिला खास सम्मान, स्वागत में जारी किया शानदार वीडियो

Wimbledon Centre Court में सचिन तेंदुलकर को मिला खास सम्मान, स्वागत में जारी किया शानदार वीडियो

by Live Times
0 comment
sachin tendulkar received honor wimbledon center court audience present welcomed applause

Sachin Tendulkar News : टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर का विंबलडन सेंटर कोर्ट में भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान इंग्लैंड के कई क्रिकेटर भी मौजूद रहे.

06 July, 2024

Sachin Tendulkar News : लंदन स्थित विंबलडन सेंटर कोर्ट में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का एक वीडियो के साथ स्वागत किया गया. यह तब हुआ जब मास्टर ब्लास्टर 6 जुलाई, 2024 को कैमरून नोरी (Cameron Norrie) और अलेक्जेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev) के बीच मेंस सिंगल का थर्ड राउंड का मैच देखने के लिए गए थे. यहां उनके स्वागत में एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के साल 2011 में जीते गए वर्ल्ड कप के शानदार दृश्य थे. इसमें अन्य खिलाड़ियों ने सचिन तेंदुलकर को अपने कंधे पर बैठाया हुआ था.

तेंदुलकर का X पर हुआ वीडियो वायरल

विंबलडन ने एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जारी किया और सचिन तेंदुलकर को कोट करते हुए लिखा- ‘सेंटर कोर्ट में आपका स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है.’ इस दौरान वहां पर मौजूद कमेंट्रेटर को सुना जा सकता है कि हमारे साथ भारत के महान खिलाड़ी, विश्व कप विजेता और क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी सचिन भी शामिल हुए हैं. आप लोग उनका ताली बजाकर स्वागत करें.

Sachin के साथ इंग्लैंड के कई क्रिकेटर भी रहे मौजूद

सेंटर कोर्ट में पूरा दिन क्रिकेटरों के नाम रहा, क्योंकि यहां पर इंग्लैंड टीम के टेस्ट और सीमित ओवरों के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes), जोस बटलर (Jos Buttler) और पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) भी रॉयल बॉक्स में मौजूद थे और सचिन तेंदुलकर के ठीक पीछे बैठे थे. ये सारे क्रिकेटर जर्मनी के एलेक्जेंडर ज़ेवरेव और ब्रिटेन के कैमरून नोरी के बीच मुकाबले को देखने के लिए आए थे और तेंदुलकर भी पिछले कई वर्षों से विंबलडन में देखने के लिए आते रहे हैं.

यह भी पढ़ें- SHAH RUKH KHAN ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई, सोशल मीडिया पर किया दिल छू लेने वाला भावुक पोस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00