Home Sports T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद मालदीव ने किया Team India को आमंत्रित, कहा- टीम का वेलकम करना हमारे लिए गर्व की बात

T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद मालदीव ने किया Team India को आमंत्रित, कहा- टीम का वेलकम करना हमारे लिए गर्व की बात

by Live Times
0 comment
t20 world cup winning maldives invited team india pride welcome team

T20 World Cup 2024 : भारत-मालदीव में कथित खटास के बीच मालदीव पर्यटन संस्था ने टीम इंडिया को आमंत्रित किया है. संस्था ने कहा कि हम टीम इंडिया का स्वागत करेंगे.

08 July, 2024

T20 World Cup 2024 : साउथ अफ्रीका के खिलाफ 17 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय टीम का जलवा देश के बाहर भी बना हुआ है. टीम इंडिया को मालदीव के पर्यटन संघ और मार्केटिंग एवं जनसंपर्क निगम ने अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए अपने देश में आमंत्रित किया है.

मालदीव ने दिया टीम इंडिया को ऑफर

मालदीव पर्यटन उद्योग संघ (MATI) और मालदीव विपणन एवं जनसंपर्क निगम दोनों ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को खुला निमंत्रण दिया गया है. वहीं, MMPRC के CEO और प्रबंध निदेशक इब्राहिम शिउरी और MATI के महासचिव अहमद नजीर ने कहा कि हम टीम का स्वागत करने के लिए काफी उत्सुक हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली और मुंबई दोनों जगहों पर क्रिकेट दर्शकों की एक भारी भीड़ ने टीम का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान टीम इंडिया ने समर्थकों के साथ सड़क पर एक विजय परेड भी निकाली.

टीम इंडिया का अनुभव हमारे लिए सम्मान की बात

शिउरी और नजीर ने संयुक्त प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि हमें आपकी (टीम इंडिया) की मेजबानी करने गर्व महसूस होगा. साथ ही जब टीम मालदीव आएगी तो उन यादगार क्षणों और अनुभव को हमसे शेयर करेगी. शिउरी ने आगे कहा कि मालदीव के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का स्वागत करना और उनकी जीत की खुशी साझा करना बहुत सम्मान की बात होगी. हम उनकी मेजबानी करने का इंतजार कर रहे हैं. आपको बताते चलें कि भारतीय टीम इस ब्रेक पर चल रही है और उसका अगला इंटरनेशनल दौरा 27 जुलाई को श्रीलंखा के खिलाफ 6 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज में 3 वनडे और इतने ही टी-20 मैच खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें- T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया का हुआ शानदार स्वागत, जसप्रीत बुमराह बोले- मैं सपने जैसा जीवन जी रहा हूं

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00