Home International T20 World Cup में हार के बाद भी टीम में क्यों नहीं बदलाव करना चाहता है Pakistan? जानें किस बात से डर रहा है PCB

T20 World Cup में हार के बाद भी टीम में क्यों नहीं बदलाव करना चाहता है Pakistan? जानें किस बात से डर रहा है PCB

by Live Times
0 comment
T20 World Cup में हार के बाद भी टीम में क्यों नहीं बदलाव करना चाहता है Pakistan? जानें किस बात से डर रहा है PCB

Pakistan Cricket News: T20 World Cup के दौरान खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के बावजूद PCB राष्ट्रीय टीम में कोई बदलाव नहीं कर पाएगा. PCB को डर है कि इससे सीनियर खिलाड़ियों के साथ टकराव की स्थिति पैदा हो सकती है.

03 July, 2024

T20 World Cup: टी-20 विश्वकप में पाकिस्तान को भारत से मिली हार के बाद पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने कहा था कि टीम में एक बड़ी सर्जरी की आवश्यकता है. इसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में आने वाले दिनों में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इसको लेकर पीसीबी का संचालन बोर्ड शनिवार को बैठक करेगा. जानकारी के मुताबिक, इसमें पाकिस्तान के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और वरिष्ठ टीम मैनेजर वहाब रियाज की अध्यक्षता में तैयार की गई रिपोर्ट पर चर्चा हो सकती है. हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि टीम में केवल दिखावटी बदलाव होंगे और वहीं पुराने खिलाड़ी खेलना जारी रख सकते हैं.

PCB सीनियर खिलाड़ियों के साथ नहीं चाहता है टकराव

T-20 विश्वकप में इस बार पाकिस्तान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं था. पाकिस्तान इस बार सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी. टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे टीम में कई बड़े बदलाव किए जा सकते हैं. वहीं गैरी कर्स्टन और वरिष्ठ टीम मैनेजर वहाब रियाज ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर एक रिपोर्ट भी तैयार की है. इस रिपोर्ट से गवर्निंग बोर्ड और पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नकवी को टीम में बदलाव करने में मदद मिलेगी. हालांकि, दावा यह भी किया जा रहा है कि मोहसिन नकवी सीनियर खिलाड़ियों के साथ टकराव नहीं चाहते हैं. साथ ही उन्हें टीम में कोई बड़े पैमाने पर बदलाव नहीं करने की भी सलाह दी गई है.

कोच ने की थी खिलाड़ियों को नए स्किल्स अपनाने की अपील

टी-20 विश्व कप में संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत से पाकिस्तान की टीम को मिली करारी हार के बाद टीम के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन ने टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों को नए स्किल्स अपनाने की बात कही थी. गैरी कर्स्टन ने कहा था कि खिलाड़ियों को अपनी खेल और प्रदर्शन में सुधार लाने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: IND vs ZIM Series: टीम इंडिया टी-20 सीरीज के लिए जिम्बाब्वे हुई रवाना, 6 जुलाई को होगा पहला मुकाबला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00